Tuesday, April 3, 2012

'बोल्ड' पोस्ट...???

आज एक पोस्ट पढने को मिली,  मुझे नहीं मालूम वो गद्य है या पद्य,  न ही मैं स्वयं को इस काबिल समझती हूँ, कि किसी कविता की संरचना, विधा पर टिप्पणी करूँ, लेकिन आज वहाँ, जिस तरीके से, जो बात कही गयी है...कहीं से भी, अच्छी नहीं लगी...विषय और उसकी प्रस्तुति, दोनों ही अश्लील हैं...

टिप्पणी कर चुकी हूँ वहाँ, उस पोस्ट पर....शायद लेखिका व्यस्त होंगी...अभी तक नहीं छपी है मेरी टिप्पणी...मेरे यहाँ अभी सुबह हुई है...इसलिए सोचा एक पोस्ट लिख ही दूँ...


अगर यही पोस्ट किसी पुरुष ने लिखा होता, तो आज यहाँ, नारीवादिता पत्थर बरसा रही होती...लेकिन इतनी सहजता से इस अश्लीलता को,  लोग न सिर्फ सहन कर गए, हौसला भी बढ़ा गए ...क्या सिर्फ इसलिए कि यह किसी नारी ने लिखा है...???????

मैं इस पोस्ट की भर्त्सना करती हूँ...

हालांकि इसे मुद्दा बना कर मैं इस पोस्ट को महत्व ही देने की गलती कर रही हूँ...लेकिन मुझे मेरा विरोध भी दर्ज करना है...हाँ नहीं तो..!! 

पोस्ट का पता नीचे है...


 http://vandana-zindagi.blogspot.in/2012/04/blog-post_02.html